पहली पत्नी को तलाक दिए बिना Soni Razdan संग Mahesh Bhatt ने की थी दूसरी शादी, एक्ट्रेस के लिए निर्देशक ने किया था धर्म परिवर्तन
Advertisement
trendingNow12051826

पहली पत्नी को तलाक दिए बिना Soni Razdan संग Mahesh Bhatt ने की थी दूसरी शादी, एक्ट्रेस के लिए निर्देशक ने किया था धर्म परिवर्तन

Actress Married To Director: जब भी बात इंडस्ट्री में प्यार, इश्क, मोहब्बत की आती है तो उनमें सोनी राजदान और महेश भट्ट का नाम भी गिना जाता है. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. निर्देशक ने एक्ट्रेस से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था.  

बेहद दिलचस्प है सोनी और महेश की लव स्टोरी, शादी के लिए किया था धर्म परिवर्तन

Soni Razdan Mahesh Bhatt Love Story: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनी राजदान और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट को साथ में 37 साल हो चुके हैं और दोनों आज भी साथ में खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं. दोनों ने साल 1986 में शादी की थी. दोनों के प्यार की शुरुआत एक दोस्त के जरिए हुई थी. दरअसल, दोनों की पहली मुलाकात उनके एक दोस्त के जरिए हुई थी, जहां से दोनों की दोस्ती और फिर प्यार की शुरुआत, जो शादी पर जाकर रुकी. 

'36 चौरंगी लेन', 'पेज 3', और 'सड़क' जैसी कई और फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली सोनी ने अपनी 37वीं शादी की सालगिरह के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने महेश भट्ट से पहली मुलाकात के बारे में लिखा था. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा था, 'एक दिन मेरे एक दोस्त का मेरे पास अचानक फोन आता है, जो चाहता था कि मैं एक बार महेश भट्ट नाम के एक शख्स से बात कर करूं, जिसे मैं उस समय जानती नहीं थी. कहानी लंबी है... लेकिन मेन पॉइंट ये है कि हम मिले, प्यार हुआ अब हम यहां हैं. सालगिरह मुबारक हो बेबी. हम असल में बहुत आगे आ गए हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

महेश भट्ट ने पहली पत्नी को कभी नहीं दिया तलाक 

सोनी राजदान, महेश भट्ट की दूसरी पत्नी है. इससे पहले उन्होंने साल 1968 में लोरेन ब्राइट से शादी की थी, जिसका नाम महेशा ने किरण रखा था. दोनों के दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं. हालांकि, बाद में महेश भट्ट उस दौर की टॉप एक्ट्रेस परवीन बाबी को डेट करने लगे थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी किरण से दूरी बना ली. हालांकि, दोनों ने कभी एक दूसरे तलाक नहीं दिया, लेकिन महेश और परवीन का रिश्ता भी ज्यादा चल नहीं पाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

ऐसे हुई थी सोनी राजदान से पहली मुलाकात

इसके कुछ समय बाद फिल्म 'सारांश' की शूटिंग के दौरान महेश की मुलाकात उस समय इंडस्ट्री में नई आईं एक्ट्रेस सोनी राजदान से हुई. जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. सोनी से शादी करने के लिए महेश ने अपना धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. दोनों की दो बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हैं. सोनी और महेश आज भी एक साथ खुशी से जीवन बिता रहे हैं. 

Trending news